Top 5 best Pendrive Buy in India 2020 | Best USB Flash Drive - best pen drive in india | best pendrive company

Top 5 best Pendrive Buy  in India 2020 Best USB Flash Drive

if you looking for - best pen drive in india, best pen drive brand, best pen drive 64 gb, best pen drive, best pen drive 32 gb, best pen drive 32gb, best pen drive 64gb, best pen drive 128gb, then you are right place


हेलो दोस्तों आज मैं आपको बताने जा रहा हु Best Pendrive के बारे मैं  पेण्ड्रीवे हमेशा ऐसी होनी चाहिए जिसमे आपको वायरस से बचने की सुविधा मिले  टेक आपके कंप्यूटर या लैपटॉप मैं दिक्कत न आये वैसे तो मार्किट मैं भौत सी पेण्ड्रीवे मिल जाये की बूत हम आपको अच्छी और ज्यादा समय तक चलने वाली top pendrive के बारे मैं बताये गे जो आपके Laptop और computer मैं अच्छी चलेगी जो भी प्रोडक्ट हम आपको बताये गे वह इन कंपनी से होंगे

  1. Sony 
  2. Sandisk 
  3. HP
  4. Toshiba
  5. Strontium
ये जो कंपनी हमने आपको बताई हैं वह सबसे बड़ी कंपनीस हैं जो के Mobile, Laptop, Pendrive, और कहीं electronic आइटम बनती हैं इन्ही में से एक हैं Best pendirves जिसके बारे मैं  आज हम बात करने वाले हैं 
सबसे पहले हम बात करेंगे इस top and best pendrive की इसका नाम हैं 


HP USB 3.1 Flash Drive 64GB 796L


यह HP Company की Best Pen drive है यह आपको इन Size मैं मिलेगी 
  1. 16 GB
  2. 32 GB
  3. 64 GB
  4. 128 GB
जैसे जैसे आप साइज बढ़ाते जाओगे वैसे वैसे Price भी बढ़ता जाये गए  अब बात करलेते हैं इसकी खुश खास बातो की जिसकी वजे से यह Best Pendrive  की गिनती मैं अति हैं  Amazon पे इसे  4 Star Ratings 
मिली हैं जो के बहुत   अच्छी बात हैं इससे पता चलता हैं लोग इसे किता पसंद कर रहे हैं इसकी बनावट धातु (Steel) की हैं संगीत, वीडियो और अधिक को स्टोर, कर सकते हैं  यूएसबी 2.0 की तुलना में 10 गुना तेज
वारंटी विवरण: खरीद की तारीख से निर्माता द्वारा प्रदान की गई 2 साल की वारंटी 
आपको इसमें 2 साल की Warranty  मिल रही हैं जो के बहोत अच्छी बात हैं अगर यह २ साल बाद खराब भी हो गई तो आप नई ले सकते हैं वह भी मुफ्त मैं  आप खरीद ने के लिए अभी दिए गए बटन से Amazon पे जाकर Buy कर सकते हैं 


अब आगे हम दूसरी Top best Pendrive के बारे मैं बात करेंगे हमने ऐसी USB को यहाँ लिए हैं जो अच्छी सेवा के शाट अच्छे रूप (look) मैं भी दिखती हो  अब जो हम दूसरी Best Pendrive के बारे मैं बताने जा रहा हु उसका नाम हैं 

SanDisk Cruzer Blade 32GB USB Flash Drive



जैसा की आप जानते ही होंगे  SanDisk एक जनि मणि best Pendrive company हे इंडिया मैं सबसे ज्यादा बिकने वाली  USB Best Pendrive यही Company बनती हैं में खुद भी यही company की Pendrive इस्तेमाल करता हु कि कि ये सस्ते दाम में भी अच्छी Service देती हैं चलिए बात करते हे इस  Best Pendrive इसमें आपको किया किया सुविदये मिलेगी सबसे पहले बात करते हैं यह किन किन Size आपको मिलेगी
  1. 8GB
  2. 16GB
  3. 32GB
  4. 64GB
  5. 128 GB

लगभग ये सारी Size में आप इसे प्राप्त कर सकते हैं यह 8GB से  128GB  तक amazon पे हैं  (available)  हैं
इसमें एक सुरक्षा (Protection) का software हैं जीका नाम SanDisk SecureAccess software हे इसकी मदद से आप अपने निजी दस्तावेज को सुरक्षित कर सकते हो  इसमें आपको Password Protection का ऑप्शन भी मिले गए जिससे आप आपकी  Pendrive  मैं password लगा सकते हैं अभी इस Pendrive  37% Off  चल रहा हैं इसलिए आज ही इसको खरीदने के लिए Click करे 



अभी हमने दो Best Pendrive एक  HP की और एक  SanDisk की  अब  अगली Best Pendrive के बारे मैं बात करते हैं ये भी Best Pendrive की ही हैं 

SanDisk Ultra Flair 32GB USB 3.0 Pen Drive





ये भी  Sandisk Company की ही हैं इसका रूप (look) बहोत standard हैं ये स्टील से बानी हैं ये दिखने  मैं  भी अच्छी हैं और अजबुत भी हैं Amazon पे  इसको  4 star Rating मिली हैं   जो के बहोत  अच्छी हैं इसका मतलब लोग इसे पसंद कर रहे हैं अभी इस्पे आपको (33%) Offer भी मिले गए और यह आपको इन Size मैं मिलेगी 

  1. 32GB
  2. 64GB
  3. 128GB
  4. 256GB
ये Best Pendrive  की Speed 150MB/s हैं जो के एक Normal pendrive से ज़ादा हैं  एक Best Pendrive मैं यही होना चाहिए एक तो अच्छी speed, Good look, Password Protection, Virus Secuirety, and etc. अगर आपको यह आपको पसंद आयी हो तो निचे दिए गए बटन पे Click करे 



HP FD236W 32GB USB 2.0 Pen Drive (Gray)



     


ये भी HP company की best pendrive है  अभी इस्पे (37%) Off  offer चल रहा हैं ये pendrive  Laptop, Computor, LED, Support करती हैं जितनी भी Best Pendrive मेने आपको बताई हैं सब LED TV support  करती हैं अगर आप घर LED Tv  मैं Movie  देखने के लिए एक best Pendrive लेना कहते हैं तो आप इनमे से कोई सी भी ले सकते हैं ये Pendrive आपको इन Sizes मैं मिले गई 
  1. 16GB
  2. 32GB
  3. 64GB
उनके रेट भी बहोत  काम है और उनकी Quality भौत अच्छी हैं  HP  हमेशा से ही लोगो की पसंद रहा हैं इंडिया मैं सबसे ज्यादा पसंद करने वाली ये दो तीन कम्पन्य है जैसे Sony, Sandisk, HP, Toshiba, तो बात करे इस Best Pen Drive इसको amazon पे कुल  7,561 लोगो ने रेटिंग (Rating) की हैं जो के बहोत बड़ी बात हैं और लगभक 25000 लोग इसे Use  कर रहे हैं  आप इसे एक बार amazon पे check ज़रूर करे निचे आपको button दे दिया गया हैं  


 अभी हमने 3 Best Pendrive के बारे मैं बात करती हैं अब हम चलते हैं चोथी best Pendrive  के उप्पेर जिसका नाम हैं 


Strontium Ammo 32GB 2.0 USB Pen Drive (Silver)


ये भी दूसरी Pendrive की तहरा एक अच्छी service देने वाली Pendrive हैं इसकी बॉडी  स्टील से बानी हैं और इसका लुक भोत अच्छा हैं amazon  पे इसकी कुल   15000  बिक्री हैं और कुल इसकी 4 Star Rating  भी हैं इसको 4,940 लोगो ने रेटिंग दी हैं अभी इस्पे (67%) Off है यानि 800 रुपए की बचत  यह आपको इन size मैं मिलेगी 
  1. 32GB
ये सिर्फ 32GB मैं ही उपलब्ध  और अभी इसका रेट भौत काम चल रहा हैं   इसकी डाटा स्पीड भी बहोत अच्छी हैं अगर आप इसे अभी मात्र 399 रुपए मैं खरीदना कहते हैं तो दिए गए बटन पे क्लिक करे 


Kingston DataTraveler 104 32GB USB 2.0 (DT104/32GBIN)



5-year warranty with free technical support जी हां इसमें आपको 5 साल की Waranty मिलेगी  ये एक अच्छी कंपनी हैं और amazon  पे इसे 4 Star Rating मिली है जिससे पता चलता हैं की ये लोगो को कितनी अच्छी लग रही हैं  इसका Price  मात्र 469 से सुरु हैं 32GB Best Pendrive आपको इस दाम मैं मिल जाये गी यह आपको इन Size मैं मिल जाये गि 
  1. 16GB
  2. 32GB
  3. 64GB
अगर आपको ये Best Pendrive पसंद आगयी हैं तो एक बार check  जरूर करे निचे दिए गए बटन पर क्लिक करे 
ये थी हमारी 

Top 5 PendriveBest Pendrive Best Pen Drive


SanDisk 32GB pendrive price


SanDisk pendrive 32GB

पेन ड्राइव 64 जीबी

पेन ड्राइव 32 जीबी की कीमत

Pen Drive price

32 GB Pendrive Price

Pen drive Flipkart

Pen Drive 64GB price

Post a Comment

0 Comments